नाबालिग ने दिया बेटी को जन्म, मौसी का लड़का काफी समय से कर रहा था दुष्कर्म

 नाबालिग ने दिया बेटी को जन्म, मौसी का लड़का काफी समय से कर रहा था दुष्कर्म


करैरा /शिवपुरी। जिला अस्पताल में सोमवार को 15 साल की रेप पीड़िता ने एक नवजात को जन्म दिया है। नवजात के साथ कई बार उसी के मौसी के लड़के ने दुष्कर्म किया था। आज सुनारी चौकी क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 15 साल की नाबालिग को प्रसव पीड़ा के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी नार्मल डिलीवरी हुई और उसने एक नवजात बच्ची को जन्म दिया। बताया गया नाबालिग बालिका और उसकी मां डिलीवरी से पहले आरोपी से शादी कराने की मांग कर रहे थे। जहां मौके पर मौजूद करैरा थाना पुलिस की समझाइश के बाद परिजन नाबालिग बेटी की डिलीवरी के लिए राजी हुए। इस दौरान आरोपी का पिता भी अस्पताल में मौजूद रहा।

मौसी के लड़के ने किया था कई बार दुष्कर्म

सुनारी चौकी क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 15 साल की नाबालिग बालिका के साथ के साथ उसी के मौसी के लड़के ने कई बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था इस बात का खुलासा दो रोज पहले हुआ था तब तक नाबालिग सात माह की गर्भवती हो चुकी थी। नाबालिग के बढ़ते पेट को देख नाबालिग की मां के पूछने पर बेटी ने सारी घटना अपनी मां को बता दी थी।

 डर से छुपा रखी थी बात

15 साल की नाबालिग ने मां को बताया था कि बीते साल दीपावली के 5 दिन पहले दिन में 1:00 बजे मैं घर पर अकेली थी। मेरे माता पिता मजदूरी करने गए हुए थे, इसी दौरान मेरे घर पर मेरी मौसी का लड़का मनीष आया और उसने दरवाजे को बंद कर दिया, उसके बाद मनीष ने मेरे साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। मनीष ने कहा था कि अगर यह बात किसी को बताई तो तेरे ही घर वाले तुझे बहुत मारेंगे। इसी के डर से मैंने किसी को कोई भी बात नहीं बताई। इसके बाद मेरा मौसी का लड़का मनीष मेरे साथ कई बार दुष्कर्म किया, जिसमें 7 महीने की गर्भवती हो गई।

 इनका है कहना

करैरा थाना प्रभारी सुरेश शर्मा का कहना है कि पुलिस ने बीते रविवार को पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पाक्सो सहित 376 (2) (N), 450, 342, 506 आईपीसी की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया था।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)

 


 



#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !