पुलिस के बुलाने से घबराई महिला ने किया सुसाइड का प्रयास, बोली- आरोपियों ने राजीनामा का दबाव बनाया

 पुलिस के बुलाने से घबराई महिला ने किया सुसाइड का प्रयास, बोली- आरोपियों ने राजीनामा का दबाव बनाया


शिवपुरी /देहात थाना क्षेत्र के जवाहर कॉलोनी की निवासी महिला ने पति पर मामला दर्ज होने और जेल जाने की खबर सुनकर सुसाइड करने का प्रयास किया। महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, पार्वती जाटव ने 8 साल पहले अनिल जाटव से लव मैरिज की थी, तभी से वह अपने ससुराल से अलग अपने पति के साथ किराए के मकान में रहती थी। दरअसल, कुछ दिन पहले पार्वती के ससुराल वालों का झगड़ा पड़ोसी नारायण शर्मा और चंचल शर्मा, नीतू शर्मा, बिट्टू शर्मा से हो गया था। दोनों पक्षों का झगड़ा देहात थाने पहुंच गया था, लेकिन दोनों पक्षों के बीच राजीनामा भी हो गया। इसके बाद तीनों ने 19 जून की रात पार्वती के घर में घुसकर उससे मारपीट और धमकी की थी। इस दौरान पार्वती का पति अपनी ड्यूटी पर गया था। महिला ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई लेकिन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया था। इसकी शिकायत पार्वती ने एसपी ऑफिस सहित सीएम हेल्पलाइन पर दर्ज कराई थी।

जिला अस्पताल में भर्ती पार्वती का कहना है कि देहात थाने से फोन आया था कि दूसरा पक्ष एक महिला को लेकर आया है। तुम्हारे पति के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराना चाहता है, अगर मैंने राजीनामा नहीं किया तो मेरे पति को जेल भी जाना पड़ सकता है। इसी डर से मैंने घर में रखे गेहूं के कीड़े मारने वाली दवा खा ली। बताया गया है कि पार्वती की शिकायत पर सीएम हेल्पलाइन की ओर से कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए तो पुलिस ने महिला को थाने में शिकायत दर्ज कराने को बुलाया था।

देहात थाना प्रभारी विकास यादव का कहना है कि पूर्व में झगड़ा हुआ था, तब दोनों पक्षों ने राजीनामा कर लिया था। महिला ने एक आवेदन देकर फिर शिकायत दर्ज कराई थी। महिला को थाने में शिकायत दर्ज कराने बुलाया था।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)

 


 



#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !