मौत से हारी जिंदगी दुखद खबर

 दुखद: 11 दिन से जिंदगी की जंग लड रहे प्रधान आरक्षक चंद्रभान सिंह परिहार हारे जिंदगी की जंग,दिल्ली के मेंदाता में ली आखिरी सांस



शिवपुरी। शिवपुरी पुलिस विभाग के लिए आज सुबह बुरी खबर आई। बीते 11 दिन से जिंदगी की जंग लड रहे शिवपुरी के एक प्रधान आरक्षक आज जिंदगी की जंग हार गए। उन्होंने दिल्ली के मेंदाता हॉस्पीटल में आखिरी सांस ली।

विदित हो कि बीते 2 ​मई को शिवपुरी पुलिस लाईन में पदस्थ प्रधान आरक्षक चंद्रभान सिंह परिहार अपनी पत्नि बच्चे और साले के साथ बांकडे हनुमान मंदिर पर दर्शन करने अपनी ब्रीजा कार क्रमांक यूपी 93 बीएम 4232 से जा रहे थे। तभी सामने से आ रहे एक डंपर ने कार में टक्कर मार दी। जिससे वह और उनका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए थे। यह हादसा इतना खतरनाक था कि कार के एयर बैंग खुल गए।

जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद झांसी रैफर किया था। जहां लगभग 7 दिन उनका झांसी में इलाज चला। परंतु उन्हें कोई आराम नहीं मिला और इस दौरान उनकी किडनी में इन्फैक्शन हो गया। जिसके चलते उन्हे दिल्ली रैफर किया गया। जहां दिल्ली में उन्हें मेंदाता हॉस्पीटल में भर्ती किया गया। जहां डायलिसिस के दौरान वह जिंदगी की जंग हार गए। इस हादसे में उनके बेटे के ​भी सिर मेें चोट आई थी। ​वह भी दो दिन तक झांसी में आईसीयू में रहा। उसके बाद बेटे की हालात में सुधार है। परंतु वह जिदंगी की जंग हार गए।

बताया गया है कि प्रधान आरक्षक चंद्रभान सिंह परिहार बेहद मिलनसार व्यक्तिव के धनी थे। वह पहले एसपी स्कॉड और एडी टीम में रहे है। उसके बाद उन्होंने परिवारिक कारणों के चलते अपना ट्रांसफर पुलिस लाईन में करा लिया था।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)

 


 



#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !