कोलारस बदरवास में युवाओं की मौत का खेल IPL, के नाम पर लग रहा है प्रतिदिन लाखों का सट्टा

 


कोलारस  बदरवास में युवाओं की मौत का खेल IPL, के नाम पर लग रहा है प्रतिदिन लाखों का सट्टा 

शिवपुरी /कोलारस, बदरवास में बना आईपीएल, सट्टे का गढ़ पुलिस की नाक के नीचे सट्टे का कारोबार फलफूल रहा है इसी के साथ नगर में स्मैक, गांजा सहित अफीम का कारोबार भी बड़ी तेजी से फलफूल रहा है वहीं बदरवास में जनपद पंचायत के सामने इसी के साथ अन्य कई स्थानों पर आईपीएल सट्टे का कारोबार जोरो पर।

जनप्रतिनिधियों के सरंक्षण में आईपीएल, सट्टे की भरमार 

कोलारस नगर में आईपीएल, सट्टा जनप्रतिनिधियों के सरंक्षण में फल फूल रहा है साथ ही भाजपा नेता पिछड़ा वर्ग मोर्चा ब्लॉक अध्यक्ष ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बड़ते हुए आईपीएल, सट्टा के प्रति विरोध जताया।

पुलिस की अवैध बसूली सट्टा कारोबारियों को दे रही हवा पुलिस की मिली भगत से नगर में आईपीएल, सट्टा का कारोबार बड़े तेजी से फल फूल रहा है। आईपीएल, सट्टे की लत में लिप्त लोग सट्टे के लिये सब कुछ करने को तैयार रहते है इसी के साथ नशे के आदि लोग जोकि पैसे के लिये बड़े से बडे जुरम करने के लिये भी नहीं कापते है कोलारस नगर में बड़ती चोरी इस बात का साफ संकेत देती है कि नगर में नशे के आदि लोग पैसे न होने पर नशे की तड़प में कुछ भी कर गुजरते है नशे के कारण एक व्यक्ति ही नहीं बल्कि पूरा परिवार परेशन रहता है इसी परिवार में यदि नशे की लत किसी युवक को पड़ जाये तो वह परिवार कभी भी पनप नहीं सकता है।

आईपीएल, सट्टा नगर में कई स्थानों पर तेजी से बड़ रहा है

कोलारस नगर के जेल रोड़ पर संचालित अवैध सट्टा पुलिस की नाक के बीचे संचालित हो रहा है साथ ही पुलिस को चुनौती बना हुआ है नगर में कई जगहो पर नशीले पदार्थो को बेचा जा रहा है देखना यह है कि पुलिस बड़ते नशे के कारोबार को कैसे खत्म करती है।

भाजपा नेता का कहना

आईपीएल, सट्टे के खिलाफ मेरे द्वारा शोसल मीडिया पर पोस्ट भी डाली गई है सट्टा युवाओं को बड़ी संख्या में अपने चंगुल में ले रहा है यह भी साफ है कि बिना पुलिस की मदद तथा बिना जनप्रतिनिधियों सरंक्षण के बिना यह कार्य किया जाना सम्भव नहीं है नगर परिषद क्षेत्र में जगह जगह दुकानें संचालित हो रही है जिसमें स्टेशन रोड़, जेल रोड़ यह सिलसिला यही खत्म नहीं होता नगर के मुख्य चौराहे पर आईपीएल, सट्टे की दुकानें संचालित हो रही है कोलारस पुलिस को इस और ध्यान देना चाहिए और पूर्ण रूप से यह कार्य बंद होना चाहिए - विकाश कुशवाह (पार्षद) भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा ब्लॉक अध्यक्ष ।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)

 


 



#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !