तमन्ना होटल के पास मिली वसीम की लाश

 शिवपुरी/ कमला गंज क्षेत्र निवासी एक युवक की लाश बुधवार को तमन्ना होटल के पास मिली है इस मामले में परिजनों का आरोप है कि युवक की हत्या की गई जबकि पुलिस इस घटना को एक्सीडेंट मानकर चल रही है  जानकारी के अनुसार


बसीम खान पुत्र मुन्नवर खान उम्र 32 साल निवासी कमलागंज घोसीपुरा कल शाम को घर पर किसी का फोन आया और वह उठकर चला गया था। इसके कुछ देर बाद वसीम को करबला क्षेत्र में बैठा पड़ोसियों द्वारा देखा गया था। पूछने पर वसीम ने बताया था कि वह कुछ लड़कों को इंतजार कर रहा है। इसके बाद वसीम रात को घर नहीं लौटा, हम सभी सुबह से वसीम की तलाश में जुटे थे। वसीम की गुमशुदगी दर्ज कराने फिजिकल थाने पहुंचे थे, जहां उन्होंने एक फोटो के आधार पर वसीम की पहचान कराई थी।

वसीम के परिजनों का आरोप है कि वसीम की हत्या की गई है और उसके शव को एक्सीडेंट करार देने के लिए हाईवे किनारे फेंक दिया गया। वसीम के शरीर पर चोट के भी निशान है। वसीम के परिजनों ने मांग की है कि उस रूट के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जाए और साथ ही वसीम की मोबाईल की कॉल डिटेल निकालकर तहकीकात की जाए तो निश्चित ही वसीम के हत्यारों का पता लग जाएगा। देहात थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी विकास यादव का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही वसीम की मौत का असर कारण पता लग सकेगा।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)

 


 



#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !