आईपीएल मैच के 6 सट्टाबाज पुलिस ने पकड़े

 पुलिस की बड़ी कार्रवाई 20 हजार रुपये के साथ 3 सट्टेबाज गिरफ्तार


कोलारस /बदरवास/ बदरवास थाना पुलिस ने आईपीएल मैच पर ऑनलाइन सट्टा लगबाते तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है खास बात यह है कि तीन आरोपियों में से दो आरोपी ऐसे हैं। जो 6 दिनों के भीतर दूसरी बार आईपीएल मैच पर ऑनलाइन सट्टा खिलवाते पकड़े गए हैं। 

बदरवास थाना प्रभारी सुरेश शर्मा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी बदरवास के लिटिल फ्लावर स्कूल के पास निक्की की दुकान के सामने कुछ लोग मोबाइल के जरिए आईपीएल मैच ऑनलाइन सट्टा खेल रही है मौके पर पुलिस टीम ने जाकर तीन आरोपियों को ऑनलाइन सट्टा खिलाते हुए पकड़ा था उक्त आरोपियों ने अपना नाम निक्की उर्फ नितिन गुप्ता पुत्र हरि कुमार गुप्ता उम्र 32 वर्ष निवासी लक्ष्मीगंज बदरवास, सौरव यादव पुत्र अवतार सिंह यादव उम्र 22 वर्ष निवासी ग्राम बारई और गोलू उर्फ गौरव राठौर पत्र मोहन प्रसाद राठौर उम्र 22 वर्ष निवासी लिटिल फ्लावर स्कूल के पास बदरवास बताया था।

तीनों सटोरिए अपने तीनों मोबाइल के जरिए मुंबई इंडियंस और किंग इलेवन पंजाब के बीच खेले जा रहे आईपीएल मैच पर सट्टा खिलवा रहे थे। तीनों आरोपियों के पास से 3 एंड्राइड मोबाइल और 20 हजार रुपए नगद बरामद किए हैं तीनों आरोपियों के मोबाइल में आईपीएल मैच पर सट्टा लगवाने की एक लिंक भी मिली थी तीनों आरोपियों के गिरफ्तार कर स्टेट्स के तहत कार्यवाही की गई है

बता दें कि निक्की उर्फ नितिन गुप्ता पुत्र हरि कुमार गुप्ता उम्र 32 वर्ष निवासी लक्ष्मीगंज बदरवास, सौरव यादव पुत्र अवतार सिंह यादव उम्र 22 वर्ष को बदरवास थाना पुलिस ने 17 अप्रैल को भी आईपीएल मैच पर सट्टा खिलाते हुए गिरफ्तार किया था लेकिन जमानत से बाहर आने के बाद उन्होंने दोबारा आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगवाना शुरू कर दिया था।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)

 


 



#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !