रामकली चौधरी का हृदयाघात से दुखद निधन

 

भाजपा जिला उपाध्यक्ष रामकली चौधरी का हृदयाघात से दुखद निधन, अंतिम संस्कार में उमड़ा जनसैलाब, उठावनी सोमवार को


केंद्रीय मंत्री तोमर के साथ प्रचार में गई थी रामकली चौधरी

शिवपुरी। शिवपुरी की पोहरी जनपद की पूर्व अध्यक्ष और भाजपा जिला उपाध्यक्ष रामकली चौधरी का 49 साल में हृदयाघात से दुखन निधन हो गया। पूर्व जनपद अध्यक्ष रामकली चौधरी पिछले कुछ दिनों से केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के दिमनी विधानसभा चुनाव में प्रचार-प्रसार में जुटी हुई थी। भाजपा नेत्री के निधन की खबर से परिचित सहित परिजनों और भाजपाइयों में शोक की लहर है। उनका अंतिम संस्कार उनके गृहग्राम कनाखेड़ी में किया गया, जिसमें सैंकड़ों की संख्या में राजनीति से जुड़े लोग, अधिकारी, कर्मचारी, पत्रकार, गणमान्य नागरिक सहित उनके मिलने वाले पहुंचे थे। उनकी उठावनी उनके गृह ग्राम कनाखेड़ी में ही सोमवार को सुबह 10 बजे रखी गई है। 


रामकली चौधरी के बेटे जितेन्द्र सोनू चौधरी ने बताया कि मां चार दिनों से दिमनी चुनाव के प्रचार प्रसार में गई थी। स्वास्थ्य खराब होने के चलते वह शनिवार की शाम वापस घर आ गई थी। देर रात उनकी तबियत अचानक से खराब हो गई। उन्हें शिवपुरी के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालत में सुधार नहीं आने पर उन्हें ग्वालियर रेफर कर दिया गया। लेकिन ग्वालियर पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई। बता दें कि व्यवहार कुशल भाजपा नेत्री रामकली चौधरी 1992 में जनपद सदस्य, 2010 में पोहरी से जनपद अध्यक्ष, 2015 में जिला पंचायत सदस्य रह चुकी हैं। 

समाज के लिए मसीहा थीं रामकली

यहां बता दें कि रामकली चौधरी वैसे सर्वमान्य नेता थीं, लेकिन फिर भी समाज के लोगों का उनसे विशेष जुड़ाव था इसकी वजह उनका हर किसी के लिए आत्मीय संबंध और विपरीत परिस्थिति में चट्टान की तरह ढाल बनकर उनके साथ खड़ा रहना। रामकली चौधरी के आकस्मिक निधन से समाज को एक बड़ी क्षति हुई है जिसकी भरपाई होना मुश्किल है।  


Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)

 


 



#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !