दंपती को अकेला देख बदमाशों ने कट्‌टे की नोक पर जेवर लूटे

दंपती को अकेला देख बदमाशों ने कट्‌टे की नोक पर जेवर लूटे


करैरा। करैरा अनुविभाग के ग्राम सिरसौद से अपने घर ग्राम साबोली बाइक से जा रहे नव दंपती को रास्ते में बडेरा चौराहे के पास सशस्त्र बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारने का डर दिखा कर रोक लिया। और बेग व जेवरात लूट लिए। लुटे हुए दंपती ने करैरा अनुविभाग के सीहौर थाना पहुचकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई, सीहौर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार फरियादी कमल सिंह (23) पुत्र बादाम सिंह बघेल निवासी ग्राम साबौली नरवर ने सीहोर थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह पत्नी स्वाति बघेल के संग ससुराल सिरसौद थाना अमोला से अपने गांव लौट रहा था। दोपहर करीब 12:30 बजे गनियार व बडेरा चौराहे के बीच पहुंचे तो तीन बदमाश बाइक से बडेरा चौराहे की तरफ से आ रहे थे। कमल सिंह ने बताया कि बदमाशों ने हमें देखकर अपनी बाइक मोड़ी और तेजी से आगे चले गए।

बाइक पर बीच में बैठे बदमाश ने कट्ट दिखाकर हमें रोक लिया। पीछे बैठे बदमाश ने स्वाति से सोने का हार, मंगलसूत्र, सोने की पुतरिया, नाक की बेसर, चांदी का बेल्ट उतरवा लिया जिसकी कुल कीमत 1 लाख 60 हजार रुपये है। इसके बाद बदमाशो ने बैग भी छीन लिया। और तीनों बदमाश बडेरा तिराहे की तरफ भाग गए। बाइक चला रहा पहला बदमाश हेलमेट और पीछे बैठे दोनों बदमाश तौलिया से मुंह ढंके हुए थे। थाना प्रभारी सीहोर मुकेश दुबोलिया का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया है आरोपियों की तलाश कर रहे है। जल्द ही बदमाश पकड़े जाएंगे।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)

 


 



#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !