शिवपुरी पुलिस द्वारा 1 मई से 15 जून तक किया जा रहा है समर कैंप का आयोजन


शिवपुरी पुलिस द्वारा 1 मई से 15 जून तक किया जा रहा है समर कैंप का आयोजन, पुलिस अधीक्षक द्वारा कैंप मे पहुंचकर लिया जायजा 


शिवपुरी /समर कैंप एक विशेष शिविर है जो बच्चों और किशोरों के लिए गर्मियों के मौसम में आयोजित किया जाता है। साथ ही, छात्र मज़े करने और नई चीज़ें सीखने के लिए एक साथ आते हैं। ये बच्चों को सुरक्षित वातावरण में घर से दूर नए रोमांच की कोशिश करने में मदद करते हैं। इसके अलावा, समर कैंप के दौरान कई बच्चे नए दोस्त बनाते हैं और आत्मविश्वास और सामाजिक कौशल विकसित करते हैं।

शिवपुरी पुलिस द्वारा खेल परिसर शिवपुरी मे 01 मई से 15 जून तक 18 साल तक के बच्चों के लिये समर कैंप का आयोजन किया जा रहा है । समर कैंप मे बैटमिंटन, फुटवाल, कब्बड्डी, जूडो, हॉकी आदि खेलों का आयोजन किया जा रहा है । परीक्षाएं खत्म और स्कूल के समर वैकेशन शुरू होने पर बच्चे उत्साह और रोमांच से भरे होते हैं, छुट्टी के इन दिनों में बच्चे मनचाही जगह घूमने जाना चाहते हैं और खेलकूद सहित अपनी प्रतिभा को निखारने के लिये खेलों मे भाग लेते हैं, इसी उद्देश्य से शिवपुरी पुलिस द्वारा 01 मई से 18 वर्ष तक के बच्चों के लिए समर कैंप का आयोजन खेल परिसर शिवपुरी मे किया जा रहा है। इसमें बच्चे खेल खेल में नई-नई चीजें सीखेंगे। इस कैंप में विभिन्न प्रकार के खेलों को सामिल किया गया है, जिससे चहुमुखी विकास हो सके। आज दिनांक को पुलिस अधीक्षक शिवपुरी रघुवंश सिंह द्वारा आज समर कैंप का जायजा लिया एवं खिलाड़ियों का परिचया प्राप्त किया गया । इस इवसर पर सीएसपी शिवपुरी अजय भार्गव,  खेल विभाग से डॉ. केके खरे एवं उनकी टीम, सूवेदार भानुप्रताप उपस्थित रहे ।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)

 


 



#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !