कोतवाली पुलिस ने नाबालिक बालिका को गुना से किया दस्तयाब...?



शिवपुरी पुलिस की नाबालिक बालक बालिकाओं की दस्तयाबी लगातार जारी, पुलिस थाना कोतवाली द्वारा कार्यवाही करते हुये नाबालिक बालिका को गुना से किया दस्तयाब 

 शिवपुरी /पुलिस अधीक्षक शिवपुरी  रघुवंश सिंह व्दारा अपहृत बालक बालिकाओं की शीघ्र दस्तयाबी के संबंध में लगातार दिशा निर्देशन दिये जा रहे हैं ।  पुलिस अधीक्षक शिवपुरी व्दारा थाना कोतवाली की अपहृत बालिका को शीघ्र दस्तयाबी करने हेतु अपराध सदर में 5000रु. का नगद इनाम घोषित किया गया था । पुलिस अधीक्षक शिवपुरी के दिशा निर्देशन में, अति. पुलिस अधीक्षक शिवपुरी  प्रवीण कुमार भूरिया एवं एसडीओपी शिवपुरी  अजय भार्गव के मार्गदर्शन मे पुलिस थाना कोतवाली के अप0क्र0 236/23 की अपहृता को जिला गुना से दस्तयाब किया गया है । दिनांक 12.04.23 को सूचनाकर्ता नि0 लालमाटी की रिपोर्ट पर से थाना कोतवाली पर गुमइंसान क्रमांक 33/23 पंजीबध्द कर जांच में लिया गया । दौराने जांच गुमशुदा की उम्र 16 वर्ष होने के संबंध में जानकारी प्राप्त हुयी बाद गुमशुदा के जन्म संबंध दस्तावेज संबंधित स्कूल से प्राप्त किये जिसके अनुसार पीडिता की उम्र 16 वर्ष होने की जानकारी प्राप्त हुयी, जिस पर से थाना कोतवाली पर पीडिता के नाबालिग होने से अप0क्र0 236/23 धारा 363,366,376,506 भादवि ¾ पोक्सो एक्ट का पंजीबध्द कर विवेचना में लिया गया । उक्त अपराध में अपहृत बालिका की शीघ्र दस्तयाबी जिला गुना से की गयी, तथा आरोपी को गिरफ्तार किया गया है ।

उक्त कार्यवाही मे मुख्य भूमिका थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक अमित सिहं भदौरिया, उनि0 भावना राठौड, प्र0आर0 26 कुलदीप शर्मा,आर0 सोमवीर जाट की सराहनीय भूमिका रही।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)

 


 



#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !