सिराने पर सिर रखकर सो रही थी पुलिस...? क्राइम मीटिंग और एक थाना प्रभारी के लाइन हाजिर होने पर जागी पुलिस..? अब जुआ शराब सट्टा और मादक पदार्थ के खिलाफ लगातार कार्रवाई..?

 डायल 100/ विनोद विकट                                                 पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदोरिया ने अचानक से पुलिस विभाग में सुधार करने के लिए अपनी कमर कस ली है पुलिस







अधीक्षक ने क्राइम मीटिंग में जिले के थाना प्रभारियों को सख्त आदेश दिए हैं कि पुलिस थाना क्षेत्रों में जुआ शराब सट्टा एवं मादक पदार्थ संचालित पाए गए तो थाना प्रभारी पर कार्रवाई होगी..?






इतना ही नहीं क्राइम मीटिंग के दूसरे दिन तत्कालीन बदरवास थाना प्रभारी अनिल भारद्वाज को लाइन हाजिर कर दिया जबकि बदरवास की कमान सुरेश शर्मा को सौंप दी और खनियाधाना की कमान लाइन से धनेंद्र सिंह भदोरिया को सौंप दी..? क्राइम मीटिंग के बाद जिले की पुलिस हरकत में आ गई और पुलिस के द्वारा शराब,सट्टा, आईपीएल सट्टा के खिलाफ प्रतिदिन कार्रवाई देखने को मिल रही हैं..? सबसे पहले आईपीएल सट्टा के खिलाफ  तत्कालीन थाना प्रभारी सुरेश शर्मा ने कार्रवाई की इसके बाद पुलिस थाना करैरा नया आईपीएल सट्टा पकड़ा इसके बाद बदरवास में आईपीएल सट्टा पकड़ा गया..? पिछोर पुलिस ने हिम्मतगढ़  पुलिस के साथ शराब पकड़ी तो वही देहात थाना पुलिस ने सट्टा पर कार्रवाई की इसके बाद कोतवाली पुलिस ने भी सट्टा पर कार्रवाई की..? लेकिन सवाल है की क्राइम मीटिंग से पहले क्या पुलिस तकिए पर सर रखकर सो रही थी..? क्या क्राइम मीटिंग से पहले जिले में जुआ शराब सट्टा  संचालित नहीं था..? इस कारण से यही कहना पड़ेगा कि पुलिस दूध की धुली नहीं है...? आज भी जिला मुख्यालय के पुलिस थानों के अंतर्गत जुआ शराब सट्टा संचालित है जबकि जिले में मादक पदार्थ एवं अवैध उत्खनन संचालित बना हुआ है..?

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)

 


 



#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !