यातायात जागरूकता वाहन को एसपी ने दिखाई हरी झंडी


शिवपुरी पुलिस द्वारा यातायात सप्ताह का किया जा रहा आयोजन, पुलिस अधीक्षक द्वारा हरी झंडी दिखाकर यातायात रथ को किया रबाना, यातायत नियमों के पालन के लिये लोगों को करेगा जागरुक 


शिवपुरी /सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने और आमजन को यातायात के नियमों के प्रति जागरूक करने के लिए शिवपुरी पुलिस द्वारा यातायात सप्ताह का आयोजन किया जा रहा है, जिसके तहत आमजन को यातायात नियमों के प्रति जागरुक बनाने के लिये विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे । पुलिस अधीक्षक शिवपुरी श्री रघुवंशी सिंह द्वारा समस्त अधिकारियों एवं यातायात थाना प्रभारी को यातायात सप्ताह के सफल आयोजन के निर्देश दिए एवं विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से आमजन को जागरुक करने हेतु निर्देशित किया है । पुलिस अधीक्षक द्वारा यातायात सप्ताह के तहत यातायात सुरक्षा के लिये काम कर रहे समस्त जुड़े संगठनों को अभियान में शामिल करने बताया है जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगों को यातायात सप्ताह से जोड़ा जा सके । पुलिस अधीक्षक द्वारा शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर महत्वपूर्ण बिंदुओं पर योजना बद्ध तरीके से कार्यकरने के लिये बताया ।

आज दिनांक 24.04.2023 को यातायात सप्ताह के पहले दिन पुलिस अधीक्षक शिवपुरी द्वारा यातायात रथ को हरी झंडी देकर यातायात सप्ताह की शुरुआत की, जो शहर के मुख्य चौराहों पर घूम-घूम कर यातायात जागरूकता का प्रचार प्रसार करेगा । इसके बाद यातायात पुलिस द्वारा प्रशिक्षण संस्थान आईटीआई में जाकर बच्चों को यातायात नियमों के बारे में जानकारी दी । शाम को यातायात पुलिस द्वारा शहर में यातायात नियमों का पालन कर रहे चालकों का फूल देकर सम्मान किया । आज लोगों को ज्यादा से ज्यादा समझाइश दी जाएगी उसके बाद यातायात नियमों का पालन नहीं करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ शिवपुरी पुलिस द्वारा चालानी कार्रवाई की जाएगी ।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)

 


 



#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !