खनियाधाना पुलिस ने पकड़े आईपीएल के सटोरिए

 






शिवपुरी / खनियाधाना थाना प्रभारी धनेंद्र सिंह भदोरिया पुलिस थाने की कमान संभालते ही वनडे मैच की तरह बैटिंग कर रहे हैं एक के बाद एक कार्रवाई सामने आ रही है इसी कड़ी में आज वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में अवैध आईपीएल सटोरियों के खिलाफ कार्रवाई की है पुलिस ने तीन आरोपियों को मोबाइल और रुपयों सहित गिरफ्तार किया है                      पुलिस अधीक्षक शिवपुरी रघुवंश सिह भदौरिया द्वारा अवैध रुप से आईपीएल सट्टा चलाने वालो के विरूध्द कार्यवाही करने हेतु आदेशित किया गया था तथा जीरो टारलेन्स अपनाने के आदेश दिये गये थे। उक्त आदेश के पालन मे अतिरिकत पुलिस अधीक्षक जिला शिवपुरी प्रवीण कुमार भूरिया के निर्देशन में एस.डी.ओ.पी पिछोर प्रशान्त शर्मा के मार्गदर्शन में कल शाम को मुखविर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि रामकिशोर सैन पुत्र सियाराम सैन उम्र 38 साल निवासी कारसदेव मन्दिर के पीछे खनियाधाना थाना खनियाधाना व संजय जैन पुत्र स्व. बाबूलाल जैन उम्र 47 साल निवासी बडा जैन मन्दिर के पास खनियाधाना थाना खनियाधाना का अपने जनरल स्टोर की दुकान पर मोवाइलो से ग्राहको की आईडी बनाकर आईपीएल क्रिकेट मैचो पर हारजीत का दाव लगवाकर ग्राहको को सट्टा खिलवा रहा है।

उक्त सूचना के आधार पर दविस दी गई तो आरोपी रामकिशोर सैन के मोवाइल को चैक किया गया तो रेडमी नोट 11 पीआरओ आसमानी रंग का जिसमे सिम नम्बर 9993020391 कीमती करीव 12,000 रुपये व रेडमी नोट 11 मोवाइल को चैक किया तो आईडी क्रमांक बाई बी एक्स पी आर ओ नाम की साइट पर सट्टा चलाते पाया गया आईपीएल सट्टे का 1,11,579.05 रुपये का लैन दैन हुआ है।

जिसकी जेव को चैक किया गया तो उसकी जेब से 6400 रुपये नगदी मिले बाद संजय जैन की मोवाइल को चैक किया गया तो आईडी क्रमांक बाई बी एक्स पी आर ओ नाम की साइट पर आईपीएल सट्टा Bbbbbb पर आईपीएल सट्टा चलाते हुये पाया गया जिसमे 3200 रुपये का लेनदैन था तथा पेन्ट की दाहिनी जेव से 11,400 रुपये नगद मिले जिसे जप्त किया गया है ।

आरोपी के द्वारा बताया कि मनीष जैन निवासी गूढ़र रोड़ खनियाधाना को आईपीएल के पैसो का लैन दैन करते है । आरोपी मनीष जैन से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि मै सुरेन्द्र यादव , मोनू रंगरेज निवासीगण चन्देरी व सुभाष गोयल व अंकित गोयल निवासीगण मऊ को कई बार सट्टे के पैसो का लेन दैन किया है ।

उक्त आरोपीगणो के के विरूध्द धारा 4(क) जुआ एक्ट का अपराध कायम किया गया था तथा आरोपी से अन्य आईपीएल सट्टा खिलाने वालो के सम्बंध विस्तृत पूछताछ की जा रही है। इस दौरान पुलिस ने आरोपीयों के कब्जे से 17800 रुपये नगद तथा दो एड्राइड मोवाइल जप्त किया है। इस कार्यवाही में निरीक्षक धनेन्द्र सिह भदौरिया, प्रकाश सिह कौरव , रवि , जयवीर गुर्जर , अनूप की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)

 


 



#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !