1 करोड़ 25 लाख की जहरीली शराब का मुख्य आरोपी भाजपा नेता फरार

 1 करोड़ 25 लाख की जहरीली शराब का मुख्य आरोपी भाजपा नेता फरार


शिवपुरी। करैरा थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अवैध शराब बनाने की फेक्ट्री पर छापामार कार्यवाही कर जहरीली शराब पकड़ी है। इस शराब एवं जब्त सामग्री की कीमत 1 करोड़ 25 लाख रुपए बताई है। पुलिस ने इस मामले में सात आरोपी गिरफ्तार किए हैं। इस पूरे मामले का मुख्य आरोपी भाजपा नेता पुलिस की गिरफ्त से अभी भी फरार बना हुआ है। बताया जाता है कि भाजपा नेता पिछले पाँच महीने से जहरीली शराब का धंधा कर रहा था। मुख्य आरोपी पंकज लोधी भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा का महामंत्री है। पुलिस ने 25 पेटी देशी शराब, 125 लीटर ओटी और जहरीली शराब बनाने की सामग्री जब्त की है। पुलिस ने जो आरोपी पकड़े हैं उनमें एक आरोपी खनियांधाना क्षेत्र का है जबकि पाँच आरोपी भिण्ड जिले के नयागांव थाना क्षेत्र के हैं। अब देखना होगा कि जहरीली शराब बनाने और बेचने वाले भाजपा नेता को पुलिस कब तक गिरफ्तार करती है। 

बॉक्स


लोधी समाज के दो युवकों ने युवती का अश्लील वीडियो बनाया

भौंती थाना क्षेत्र में लोधी समाज के दो युवकों ने 20 वर्षीय एक युवती का अश्लील वीडियो बनाकर युवती के परिजनों को भेज दिया। इस मामले में युवती के परिजन थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई। इस मामले में पुलिस ने सिकंदर लोधी निवासी भयावन, अवधेश लोधी निवासी तिंधारी पर मामला दर्ज किया है। दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार हैं। 

बॉक्स


दो सगी बहनों से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी भी फरार

इंदार थाना क्षेत्र में ग्राम रामगढ़ में अपने घर में दो सगी बहनें नहा रही थीं तभी खंगार समाज के दो युवकों ने दोनों नाबालिग बहनों के साथ जबर्दस्ती घर में घुसकर छेड़छाड़ कर दी। युवतियों ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने इस मामले में नाबालिग बहनों की रिपोर्ट पर आरोपी सुनील खंगार व विशाल खंगार के विरूद्ध विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर बने हुए हैं। यहां बता दें कि दोनों आरोपी नाबालिग युवतियों के गांव के ही निवासी हैं।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)

 


 



#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !