मासूम को बचाने पुलिसकर्मी ने वर्दी पहने गड्ढे में लगा दी छलांग

 मासूम को बचाने पुलिसकर्मी ने वर्दी पहने गड्ढे में लगा दी छलांग       शिवपुरी। जिले के दिनारा थाना क्षेत्र मे  फूला माता


मंदिर के पास अवैध रुप से खोदें गए गड्ढे में नहाने गए 13 साल के बच्चे की डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने बालक को बचाने का भरकस प्रयास किया था। दिनारा थाना पुलिस ने बालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार बालक ध्रुव रजक उम्र 13 साल अपने पिता नीरज रजक और मां अनिता रजक के साथ अपने मामा मोनू रजक के परिवार के घर फूला माता मंदिर पर बकरे के पूजापा में शामिल होने आया था। जोकि नहाने के लिए इस गड्ढे में चला गया।

ध्रुव मंदिर के पास बने एक पानी से भरे गड्ढे में अन्य बच्चों के साथ नहाने चला गया। ध्रुव को गड्ढे की गहराई का नहीं पता था। जिसके चलते बह पानी में डूबने लगा। ध्रुव को डूबता हुआ देख अन्य बच्चों ने चिल्लाना शुरु कर दिया। जिसे सुन उसके माता.पिता सहित उसके मामा मौके पर पहुंच गए। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंचे बीट प्रभारी विनोद गौतम ने बालक को डूबता देख वर्दी में ही गड्ढे में छलांग लगा दी। तत्काल बालक को गड्ढे से बाहर निकाला गया। इस दौरान परिजन माता के जयकारे लगाते रहे। बालक को तत्काल झांसी के अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने बालक को मृत घोषित कर दिया।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)

 


 



#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !