पुलिस के संरक्षण में खुलेआम बिक रही है स्मैक

 शिवपुरी/ स्मैक के नशे के कारण बीते रोज ही एक युवक की मौत हो गई इसके साथ ही स्मैक के नशे मैं चूर होकर दो भाइयों ने मजदूरी करने वाले एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया यह दोनों ही


वारदातें 2 दिन के भीतर घटित हुई हैं बावजूद इसके पुलिस स्मैक के नशे पर रोक लगाने में असफल बनी हुई है बीते रोज जवाहर कॉलोनी क्षेत्र में स्मैक के नशे के कारण एक युवक की मौत हो गई तो वही आज कोतवाली क्षेत्र के ठकुरपुरा के रहने वाले दीपक शाक्य पुत्र अजमेर शाक्य उम्र 35 वर्ष ने बताया कि में मजदूरी का काम करता हूं ठकुरपुरा के रहने वाले विशाल शाक्य और अनिल शाक्य के साथ मेरा मजदूरी को लेकर विवाद चला आ रहा था। में बीती रात करीब आठ बजे चाट के ठेले पर टिक्की पी रहा था इसी दौरान मेरे पड़ोस के रहने वाले दो सगे भाई विशाल शाक्य और अनिल शाक्य आ गए और मेरे साथ मारपीट करने लगे, में घबरा गया था क्यों कि दोनों भाई स्मेक और शराब का नशा करते हैं मैने भागकर अपनी जान बचाई।

इसके बाद में कोतवाली में शिकायत दर्ज कराने जा रहा था इसी दौरान दोनों भाई ऑटो में सवार होकर आए और बोले तू थाने में हमारी शिकायत दर्ज कराने जा रहा है हम तुझे जान से ही खत्म कर देते हैं। दोनों भाइयों ने मिलकर गांधी पार्क के पास मेरे ऊपर हमला बोल दिया एक नए मेरे सिर में हसिया मारा तो वहीं दूसरे भाई ने मेरे हाथ मे चाकू मार दिया और मौके से फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुची सिटी कोतवाली पुलिस ने मुझे अस्पताल पहुचाया। कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)

 


 



#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !