अवैध शराब से भरी कार रन्नौद थाना पुलिस ने की जप्त

 अवैध शराब से भरी कार रन्नौद थाना पुलिस ने की जप्त, ड्राइवर हुआ फरार : शराब की तस्करी कर रहे बाइक सबार को भी पकड़ा 



शिवपुरी /रन्नौद थाना पुलिस ने अवैध शराब से भरी के कार जप्त की है लेकिन कार का ड्राइवर भागने में कामयाब रहा वही एक और कार्यवाही में रन्नौद थाना पुलिस ने बाइक चालक को पकड़कर उसके पास भी शराब जप्त की है। 

रन्नौद थाना प्रभारी अरविन्द सिंह चौहान ने बताया कि मुखविर से सूचना मिली थी कि रविवार की रात मोहम्मदपुर से अकाझिरी की ओर शराब से भरी सफेद कार आ रही है।  इसके तत्काल बाद ग्राम करोंदी आदिवासी बस्ती पर चेकिंग पॉइंट लगाकर वाहनों को चेक किया था। तभी एक कार आती दिखाई दी थी लेकिन कार का ड्राइवर कार को अकाझिरी की ओर भगा ले गया था। इसके बाद कार का ड्राइवर कार को करोंदी में गौशाला के पास रोड के नीचे गड्डे में छोडकर अंधेरे का फायदा उठाकर वहाँ से भाग गया। पुलिस ने कार यूपी 93 एक्स 1024 की डिग्गी से दस पेटी देशी मदिरा मसाला शराब की जप्त की है। इस मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 34(2) आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

शराब के साथ बाइक सवार को भी पकड़ा -

रन्नौद थाना प्रभारी अरविन्द सिंह चौहान ने बताया कि एक सूचना पर से रन्नौद रोड़ पर शराब खपाने बाइक और शराब एमपी 33 MV 9386 के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पुलिस ने दो थैलों में भरे 350 देशी प्लेन के क़्वार्टर जप्त किये हैं। पकड़ा गया आरोपी बदरवास थाना क्षेत्र के लिलवारा गांव का रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ धारा 34 (2) आबकारी एक्ट का मामला दर्ज किया गया है।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)

 


 



#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !